OnePlus Ace 2 specification and price leaked in india

 Realme GT Neo 2 और Redmi K60 स्मार्टफोन्स को टक्कर देने के लिए OnePlus एक नया स्मार्टफोन OnePlus Ace 2 लॉन्च करने जा रहा है। इसका मतलब है कि यह OnePlus Ace 2 फोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा।

OnePlus Ace 2


OnePlus Ace 2

अपनी अनूठी डिजाइन और गुणवत्ता विशेषताओं के साथ, वनप्लस ऐस 2 फोन ने भारत में इसके लॉन्च के लिए उच्च उम्मीदें पैदा की हैं। इसी तरह यह OnePlus Ace 2 स्मार्टफोन भी OnePlus 11R के नाम से लॉन्च हो सकता है। और ऑनलाइन लीक हुए OnePlus Ace 2 स्मार्टफोन के फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

OnePlus Ace 2 specification 

स्नैपड्रैगन चिपसेट

वनप्लस ऐस 2 स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित है जो गेमिंग अनुप्रयोगों के लिए उपयुक्त है। खासकर यह चिपसेट बेहतर परफॉर्मेंस देगा। खबर यह भी है कि वनप्लस का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च होगा।

50MP Sony IMX890 मुख्य कैमरा

इसी तरह, यह वनप्लस ऐस 2 स्मार्टफोन 50MP Sony IMX890 मेन कैमरा + 8MP अल्ट्रा वाइड लेंस + 2MP डेप्थ सेंसर के ट्रिपल रियर कैमरा सपोर्ट के साथ डेब्यू करेगा। तो इस फोन की मदद से आप सटीक तस्वीरें ले सकते हैं।

16MP कैमरा

साथ ही, यह OnePlus Ace 2 स्मार्टफोन सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP कैमरे के साथ डेब्यू करेगा। इसके अलावा वनप्लस के इस स्मार्टफोन मॉडल में एलईडी फ्लैश और कई कैमरा फीचर्स हैं।

6.7 इंच का फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले

वनप्लस ऐस 2 स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले होने की बात कही गई है। फिर वनप्लस का यह स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट और बेहतर सिक्योरिटी के साथ डेब्यू करेगा। कंपनी ने इसके डिजाइन पर खास ध्यान दिया है।

वनप्लस ऐस 2 स्मार्टफोन 8GB/12GB/16GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज के साथ आता है। खबर यह भी है कि वनप्लस का यह नया फोन ब्लैक और ब्लू कलर में लॉन्च किया जाएगा।

100 वाट फास्ट चार्जिंग

आगामी वनप्लस ऐस 2 स्मार्टफोन 5000 एमएएच की बैटरी द्वारा समर्थित है। इसलिए चार्ज करने की कोई चिंता नहीं है। लंबा बैटरी बैकअप लें। उल्लेखनीय है कि वनप्लस का यह नया फोन 100 वॉट फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ लॉन्च किया जाएगा।

बजट कीमत..

खासकर वनप्लस ऐस 2 स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट, 5जी, डुअल-बैंड वाई-फाई समेत कई खास फीचर्स हैं। खबर यह भी है कि इस फोन को बजट कीमत में लॉन्च किया जाएगा। तो इस फोन ने काफी उम्मीदें पैदा की हैं और टेक्नोलॉजी, स्पेस और साइंस से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें जानने के लिए हमारे किस्पॉट चैनल के साथ बने रहें। अपने विचार हमारे साथ साझा करें।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url