Infinix Hot 20S : Specification, Camera, Price and launch date in india

Infinix Hot 20S : Specification, Camera, Price and launch date in india

Infinix ने नया Infinix Hot 20S स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। खास इसलिए क्योंकि यह फोन फिलहाल फिलीपींस में लॉन्च किया गया है। इस नए फोन के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। मैं फोन भारत में 2 दिसंबर को लांच होने वाला है। 

Infinix hot 20s specifications

Infinix Hot 20S डिस्प्ले ( infinix Hot 20S Display ( 

सबसे पहले एक नजर डालते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और खास फीचर्स पर। इसका मतलब है कि इस नए फोन को 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। यह Infinix Hot 20S मॉडल खास तौर पर बड़े डिस्प्ले के साथ सामने आया है।

Infinix Hot 20S चिपसेट

Infinix Hot 20S स्मार्टफोन MediaTek Helio G96 चिपसेट द्वारा संचालित है। इस चिपसेट की विशेषता अब ज्यादातर बजट फोन आ रहे हैं। इसी तरह Infinix Hot 20S को Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित जारी किया गया है। यह भी बताया गया है कि फोन को एंड्रॉइड अपडेट मिलेगा।

Infinix Hot 20S price 

इसी तरह इस Infinix Hot 20S स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू, पर्पल और व्हाइट कलर में पेश किया गया है।गौरतलब है कि 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले Infinix Hot 20S स्मार्टफोन की कीमत PHP 8,499 (भारतीय कीमत में 12,200 रुपये) है। .

Infinix Hot 20S कैमरा

नए Infinix Hot 20S स्मार्टफोन में 50MP प्राइमरी कैमरा + 2MP डेप्थ सेंसर + 2MP मैक्रो सेंसर का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इस नए फोन में 8MP का कैमरा है। Infinix स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश और कई कैमरा फीचर भी हैं।

Infinix Hot 20S स्टोरेज

Infinix Hot 20S स्मार्टफोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ उतारा गया है। साथ ही इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन में मेमोरी एक्सपेंशन सपोर्ट है। इसका मतलब है कि मेमोरी कार्ड का इस्तेमाल करने के लिए आपके लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट सपोर्ट है।

Infinix Hot 20S चार्जिंग 

इस Infinix Hot 20S स्मार्टफोन को 5000 एमएएच बैटरी सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है। इसलिए चार्ज करने की कोई चिंता नहीं है। इस ब्रांड न्यू स्मार्टफोन में 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सुविधा, फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे फीचर भी हैं।

Infinix hot 20s Launch in india 

Infinix ने नया Infinix Hot 20S स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। खास इसलिए क्योंकि यह फोन फिलहाल फिलीपींस में लॉन्च किया गया है। इस नए फोन के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। Infinix Hot 20S फोन भारत में 18 दिसंबर को लांच होने की उम्मीद है। 

एक महत्वपूर्ण विशेषता?

Infinix Hot 20S स्मार्टफोन में वो सभी खूबियां हैं जो बेहतरीन हैं। लेकिन इसमें एक महत्वपूर्ण विशेषता का अभाव है। यानी इस स्मार्टफोन में 5G की सुविधा उपलब्ध नहीं है। Infinix Hot 20S स्मार्टफोन को 4G सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है। यहां तक ​​कि बजट कीमत वाले फोन में भी अब 5जी सर्विस है। लेकिन यह बड़ी शर्म की बात है कि इस फोन में यह नहीं है। इनफिनिक्स हॉट 20एस स्मार्टफोन में 4जी, वाई-फाई 802.11, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, जीपीएस समेत कई कनेक्टिविटी सपोर्ट दिए गए हैं। इसी तरह इस Infinix Hot 20S स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू, पर्पल और व्हाइट कलर में पेश किया गया है।गौरतलब है कि 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले Infinix Hot 20S स्मार्टफोन की कीमत PHP 8,499 (भारतीय कीमत में 12,200 रुपये) है। .



Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url