30,000 में फोन क्यों खरीदें जब आपको इस तरह का Vivo Y02 Phone 8000 रुपये में मिल सकता है? बिना सोचे समझे खरीदें!

Vivo Y02 फोन की कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन लीक हुआ

Vivo Y02 price and launch date in india
आम तौर पर आज के परिदृश्य में, यदि आप एक नया स्मार्टफोन डिवाइस अच्छी सुविधाओं के साथ खरीदना चाहते हैं - कम से कम रु। 15,000 से रु। 30,000 की आवश्यकता है। यह कई लोगों के लिए एक समस्या है, हालांकि ईएमआई जैसे विकल्पों पर क्लिक करके लोग अपने पसंदीदा स्मार्टफोन मॉडल खरीदते हैं। लेकिन जब आपको केवल 8,000 रुपये में सभी आवश्यक सुविधाओं वाला फोन मिलता है, तो आप कहेंगे नहीं!

 Vivo Y02 Phone 

भारत में आ रहा है नया Vivo Y02 स्मार्टफोन

हां, आपने उसे सही पढ़ा है; वीवो ने हाल ही में इंडोनेशिया में वीवो वाई02 नाम से एक स्मार्टफोन मॉडल लॉन्च किया था।यह स्मार्टफोन एक बजट एंट्री मॉडल है। खासकर वीवो वाई01 मॉडल के बाद आ रहा है। वीवो द्वारा इस फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। कंपनी ने अभी तक इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।

Vivo Y02 फोन स्पेसिफिकेशन ( Vivo Y02 Smartphone Specifications )

हालांकि, Vivo Y02 के भारत में इस सप्ताह के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है।यह जानकारी टिपस्टर पारस गुकलानी से मिली है; उन्होंने भारत में आगामी वीवो स्मार्टफोन की प्रमुख विशेषताएं, मूल्य निर्धारण और ऑफ़र विवरण का खुलासा किया है।भारतीय मॉडल में इंडोनेशियाई मॉडल के समान विशेषताएं होंगी।

Vivo Y02 स्मार्टफोन की कीमत ( Vivo Y02 price in india) 

गुकलानी ने यह भी खुलासा किया कि भारत में वीवो वाई02 स्मार्टफोन की कीमत 9,000 रुपये से कम होगी। हालाँकि, यह उल्लेख किया गया है कि यह भारत में उपलब्ध सबसे किफायती स्मार्टफोन मॉडल बन जाएगा। भारत में इस डिवाइस की ऑफर कीमत रुपये है। 8,449 को एक मूल्य बिंदु पर लॉन्च किए जाने की सूचना है। यह रुपये है। 1,000 कैशबैक ऑफर आने की बात कही जा रही है।

एक किफायती मूल्य पर इतनी अच्छी सुविधाएँ

वीवो वाई02 में 5000 एमएएच की बैटरी होगी। डिवाइस की मोटाई 8.49 मिलीमीटर है। यह पीछे की तरफ एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल के साथ आता है।इसमें पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ 8 एमपी का सिंगल कैमरा सेटअप है। इसमें फेस ब्यूटी और टाइम लैप्स शामिल हैं। Vivo Y02 मानक 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

जिसमें 1TB तक स्टोरेज है? क्या यह सच है?

इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 होगा। डिवाइस MediaTek Helio P22 चिपसेट के साथ आता है। फोन को भारत में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा। हालाँकि, जो बढ़िया है वह यह है कि यह माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 1TB तक स्टोरेज को सपोर्ट करता है। किफ़ायती कीमत पर 1TB तक स्टोरेज मिलना दुर्लभ है।

Vivo Y02 कैमरे ( Vivo Y02 Camera) 

सेल्फी के लिए, वीवो Y02 में 5MP के फ्रंट कैमरे के साथ स्क्रीन के शीर्ष पर वाटरड्रॉप नॉच है। वीवो Y02 फनटचओएस 12 के साथ एंड्रॉइड 12 (गो एडिशन) चलाता है। जब आप केवल 8,000 रुपये में 30,000 रुपये के फोन के समान स्टोरेज प्राप्त कर सकते हैं तो अधिक पैसा क्यों खर्च करें? हमें बताएं कि आप इस फोन के बारे में क्या सोचते हैं।


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url