भारत में टेक्नो पोवा 4 की कीमत l Tecno Pova 4 price in india and launch date

 अधिक वज़नदार! 8 जीबी रैम, 5 जीबी तक एक्सपैंडेबल, टेक्नो पोवा 4 में और क्या है खास? पता लगाना

Tecno Pova 4 price in india

अगर आप ज्यादा रैम और बड़ी बैटरी क्षमता वाला फोन चाहते हैं तो Tecno Pova 4 भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में क्या-क्या फीचर्स मिलेंगे? आइए जानते हैं इसके बारे में।

टेक्नो पोवा 4 5जी ( Tecno Pova 4 5g )

Tecno Pova 4: Redmi, Realme समेत सैमसंग के स्मार्टफोन्स दिसंबर के महीने में लॉन्च होने जा रहे हैं। ऐसे में अगर आप इस महीने फोन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए कई विकल्प उपलब्ध हैं। अगर आप ज्यादा रैम और बड़ी बैटरी क्षमता वाला फोन चाहते हैं तो Tecno Pova 4 भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में क्या-क्या फीचर्स मिलेंगे? आइए जानते हैं इसके बारे में।

टेक्नो पोवा 4 भारत में लॉन्च की तारीख ( Tecno Pova 4 launch date in India )

Tecno Pova 4 फोन ई-कॉमर्स साइट Amazon पर Comingsun टैग के साथ दिख रहा है। इस स्मार्टफोन के लिए वेबसाइट पर अलग से माइक्रोसाइट बनाई गई है। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक टेक्नो पोवा को 13 दिसंबर महीने में लॉन्च किया जा सकता है।

टेक्नो पोवा 4 स्पेसिफिकेशंस ( Tecno Pova 4 specifications )

Tecno Pova 4 स्मार्टफोन में पंच होल कटआउट डिस्प्ले मिल रहा है। फोन में किनारे पर फिंगरप्रिंट स्कैनर और ट्रिपल कैमरा सेटअप है। फोन 8GB रैम के साथ मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा, जिसे 5GB तक और बढ़ाया जा सकता है।

फोन में 118 जीबी की इंटरनल स्टोरेज और लंबे समय तक चलने वाली परफॉर्मेंस के लिए 6000 एमएएच की बैटरी है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन दो कलर ऑप्शन ब्लू और ब्लैक में उपलब्ध होगा।

भारत के लिए फोन में भी यही स्पेसिफिकेशन होने की संभावना है। फोन में 6.82 इंच की स्क्रीन और 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ डुअल कैमरा सेटअप होगा। सेल्फी और वीडियो के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। यह फोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा। 

भारत में टेक्नो पोवा 4 की कीमत ( Tecno Pova 4 price in india )

टेक्नो पोवा 4 के 8GB और 128GB वेरिएंट की कीमत वैश्विक स्तर पर 17,999 रुपये रखी गई है। लेकिन भारत में इसकी कीमत 11,999  रुपये में लॉन्च होने की संभावना है।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url