Yashoda Movie Review in Hindi | यशोदा मूवी की कहानी और Review


Yashoda Movie review

समांथा ने फिल्म 'यशोदा' में मुख्य भूमिका निभाई थी। श्रीदेवी मूवीज बैनर के तहत प्रसिद्ध निर्माता शिवलेंका कृष्ण प्रसाद द्वारा निर्मित, फिल्म हरि और हरीश द्वारा निर्देशित है। फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज होने के बाद से ही समांथा के प्रेग्नेंट होने की वजह से फिल्म में दिलचस्पी बढ़ गई है। इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुए टीजर और ट्रेलर ने फिल्म से काफी उम्मीदें जगा दी हैं.

Yashoda Movie Review 

 कई बार टाली गई फिल्म आखिरकार आज (11 नवंबर) दर्शकों के सामने आ गई। पहले दिन का पहला शो पहले ही विदेशों के अलावा कई जगहों पर स्टार हो गया है। इसी का नतीजा है कि इस फिल्म को देखने वाले दर्शक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपनी राय दे रहे हैं. 

What is the story of Yashoda Movie?

यशोदा मूवी की कहानी क्या है? 

ट्विटर पर अन्य मुद्दों पर कैसे चर्चा हो रही है। देखना है कि। लेकिन यह सिर्फ देखने वाले की राय है। यशोदा को एक अच्छी आकर्षक भावनात्मक थ्रिलर के रूप में जाना जाता है, जिसमें सामंथा ने अपने प्रदर्शन से फिल्म का स्तर बढ़ाया है। अवधारणा को बहुत अच्छा बताया गया है और दृश्य और एक्शन दृश्य अद्भुत हैं। यह टिप्पणी की जाती है कि मणि शर्मा के पृष्ठभूमि संगीत ने फिल्म को अलग बना दिया।

Yashoda Movie Rating 

वे कमेंट कर रहे हैं कि फर्स्ट हाफ अच्छा है और प्री-इंटरवल से लेकर इंटरवल तक के सीन और ट्विस्ट अच्छे हैं। नेटिज़ेंस का कहना है कि सामंथा की मेहनत रंग लाई है। नेटिज़न्स का मानना ​​है कि इंटरवल से 20 मिनट पहले के सीन फिल्म की हाइलाइट हैं। लोगों को मूवी बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है हमारी ओर से इस मूवी को 5 में से 4.5 की रेटिंग दी जा रही है 

Yashoda Movie download 

Yashoda Movie Review

मूवी के कुछ फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि समांथा ने  किरदार को कितनी अच्छी तरह से उन्होंने निभाया है 


Next Post Previous Post
1 Comments
  • Anonymous
    Anonymous 11 November 2022 at 13:28

    Superb movie

Add Comment
comment url